Honda Discounts : इन कारों पर मिलेगा 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, फटाफट कर लें चेक

Honda Discounts

Auto Newz, New Delhi, Honda Discounts : अगस्त का माह शुरू हो चुका है और Honda कंपनी ने अपनी गाड़ियों में भारी छूट देने का ऐलान कर दिया है। Honda कंपनी अपनी गाड़ियों Elevate SUV, City sedan, City Hybrid (e:HEV) और Amaze कॉम्पैक्ट सेडान में आपको भारी छूट मिलने वाली है।

अगर आप इनमें से कोई भी गाड़ी खरीदते हैं तो आपको कैश डिस्काउंट, बोनस समेत काफी अच्छी स्कीम्स दी जाती है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि शहर और डीलरशीप के हिसाब से ऑफर और छूट काफी अलग हो सकते हैं।

Also Read this- Thar Roxx Launching Date : महिंद्रा इस दिन से लॉंच करने वाली है Thar Roxx, मार्केट में मचा देगी धमाल

Honda Elevate पर मिलेगी 65000 की छूट – Honda Discounts

एक रिपोर्ट के हिसाब से अगर आप Honda Elevate को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसमें कंपनी आपको 65000 रुपये का डिस्काउंट देने वाली है। वहीं इसमें डिस्काउंट ऑफर आपके वेरिएंट और मॉडल के हिसाब से अलग हो सकता है।

आपको बता दें कि इस गाड़ी को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा गया है। वहीं इस गाड़ी में सेफ्टी फीचर्स का भी खास ध्यान रखा गया है। जिसमें 6 एयर बैग, 3 प्वाइंट ईएलआर सीट बेल्ट और इसके साथ ही पीछे की सीटों पर सीट बेल्ट का रिमाइंडर भी मिलने वाला है।

अगर हम Honda Elevate के कीमत की बात करें तो 12 लाख से साढ़े 16 लाख रुपये तक रहने वाली है। इस गाड़ी के मार्केट में आते ही हुंडई, क्रेटा और किया को तगड़ी टक्कर देने वाली है।

Honda City में मिलेगा 88000 का डिस्काउंट – Honda Discounts

अगर आप Honda City खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसमें भी आपको काफी अच्छी फीचर्स के साथ सेफ्टी फीचर्स में ये गाड़ी मिलने वाली है। जिन डीलरों के पास पुरानी Honda City का स्टॉक मौजूद है उनको 88000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलने वाला है। Honda Discounts

वहीं नई गाड़ी में ये लाभ 68000 रुपये का मिलने वाला है। अगर इस गाड़ी में हम देखें तो हमें 121bhp की पावर के साथ 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलने वाला है। जिसमें 6 स्पीड मैनुअल गियर भी मिलने वाला है।

Also Read this – Hyundai Venue S(O)+ : Hyundai की इस SUV में मिलने वाली है इलेक्ट्रिक सनरूफ, कीमत और फीचर्स हैं खास

Honda City Hybrid पर मिलेगा 78000 का डिस्काउंट –

अगस्त माह में जारी Honda City Hybrid गाड़ी पर आपको अब 78000 रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके साथ ही आपको 20,000 रुपये का तीन साल तक सर्विस पैकेज भी मिलने वाला है।

इस गाड़ी की मार्केट में कीमत 19 लाख रुपये तक है। वहीं ये गाड़ी में 1.5 लीटर के पेट्रोल इंजन में मिलने वाले हैं। जिसमें आपको दो इलेक्ट्रिक मोटरें भी मिलने वाली है। वहीं इस गाड़ी में 126bhp की पावर रहने वाली है।

Honda Amaze के VX और Elite पर मिलेगा 96000 का डिस्काउंट – Honda Discounts

कंपनी ने Honda Amaze के VX और Elite के वेरिएंट पर आपको 96,000 रुपये तक का लाभ मिलने वाला है। वहीं S वेरिएंट पर आपको 76,000 रुपये तक और एंट्री-लेवल E वेरिएंट में 66,000 रुपये तक के डिस्काउंट मिलने वाले हैं। इससे मारूति की गाड़ियों की बिक्री पर काफी ज्यादा असर पड़ने वाला है। Honda Discounts