Innova के पसीने छुड़ाने आ गई Maruti XL7, जानिए इसमें क्या होगी खासियत?

Maruti XL7

Auto Newz, New Delhi : भारतीय ऑटो बाजार में आए दिन नए – नए फीचर्स के साथ कंपनियां गाड़ियां पेश कर रही है। लेकिन मार्केट में मारुति कंपनी एक जानी मानी कंपनी है जो अपने ग्राहकों के लिए समय -समय पर नई गाड़ियां लॅान्च करती रहती है। इसी के चलते मारुति कंपनी ने मार्केट मेंMaruti XL7 को पेश किया है।

इस गाड़ी में आपको 25 किलोमीटर की शानदार माइलेज मिलने वाली है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी की क्या होगी कीमत –

Maruti XL7 में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो समेत मिलेंगे आधुनिक फीचर्स –

अगर इस गाड़ी में फीचर्स की बात जाए तो आपको इसमें आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। इस गाड़ी में आपको कई फीचर्स सेफ्टी वाले भी देखने को मिलने वाले है। बता दें कि इसमें नया डैशबोर्ड लेआउट, प्रीमियम लेदर सीट्स, सेंट्रल कंसोल, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, बड़ी टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट सेटअप, एलईडी डीआरएल और फॉग लाइट्स जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

Maruti XL7 में 1. 5 लीटर का मिलेगा दमदार इंजन –

मारुति कंपनी ने इस गाड़ी में इंजन की बात की जाए तो आपको इसमें दमदार इंजन मिलने वाला है। कंपनी ने इस गाड़ी में 1. 5 लीटर K15B का दमदार इंजन दिया है जो 103 BHP की पावर और 138 Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम होगा। यह इंजन 5-स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड का आटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा।

Maruti XL7 की 8 लाख रुपये होगी कीमत-

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि इस गाड़ी की कीमत आपको भारतीय बााजार में 8 लाख रुपये मिलने वाली है। इसी के साथ आपको बता दें कि आप इस गाड़ी के बारे में किसी पास के शोरुम में जाकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Also Read This :
Grand Vitara : Maruti Suzuki की इस गाड़ी ने मचाया धमाल, 25KMPL की है माइलेज
Bike Service Tips : इतने किलोमीटर चलने के बाद बाइक की करवाएं सर्विस, कभी नहीं होगा इंजन खराब
टाटा ने लॉंच कर दी बच्ची सी गाड़ी Tata Nano नए लुक में, देखें क्या है खास