Honda की हेकड़ी निकालने आ गई Triumph Scrambler 400X बाइक, 27kmpl की माइलेज

Triumph Scrambler 400X

Auto Newz, New Delhi : भारतीय बाजार में बड़ी-बड़ी टु व्हीलर कंपनियां नए लुक के साथ नए -नए बाइक लॅान्च कर रही हैं। अगर आप भी नए लुक की बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दें कि अभी हाल ही में ऑटो मार्केट में Triumph Scrambler 400X बाइक पेश किया गया हैं।

इस बाइक में आपको बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसी के साथ बता दें कि आपको इस बाइक में शानदार माइलेज मिलने वाला हैं। इस बाइक का डिजाइन भी आपको शानदार मिलने वाला है। इसमें आपको तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे और इस बाइक का कुल वजन 185 किलोग्राम है।

Triumph Scrambler 400X में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर समेत मिलेंगे आधुनिक फीचर्स –

Triumph Scrambler 400X में फीचर्स आपको बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस बाइक में ऐसे फीचर्स दिए गए है जो लोगों को आकर्षित करने वाले हैं। बता दें कि इसमें डिजिटल ऑडीमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलर सरिता फ्रेम सस्पेंशन जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको डिस्क ब्रेक भी मिलेगा।

Triumph Scrambler 400X में 398.15 सीसी का मिलेगा दमदार इंजन –
अगर इसमें इंजन की बात करें तो आपको दमदार इंजन मिलने वाला हैं। जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करेगा। कंपनी ने इस बाइक में 398.15 सीसी का लिक्विड गोल्ड इंजन दिया हुआ है जो 13 लीटर के इंजन क्षमता के साथ आएगा। 6 स्पीड गियर बॉक्स का ऑप्शन भी मिलेगा। अगर इस बाइक में माइलेज की बात करें तो आपको इसमें 27 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज मिलेगा।
Triumph Scrambler 400X की 3 लाख 12 हजार 951 रुपये होगी कीमत –

अगर इस बाइक को आप खरीदना चाहते है तो बता दें कि आपको इस बाइक कीमत भारतीय बाजार में 3 लाख 12 हजार 951 रुपये मिलेगी। आपके लिए यह बाइक सबसे बेस्ट होने वाला है तो आप आज ही इस बाइक को खरीदकर घर ले आएं।

Also Read This :
Tata Curvv EV की आज से बुकिंग हुई शुरू, 20 मिनट चार्ज में चलेगी 200 किलोमीटर
EV Bike Battery Tips : EV बाइक की बार-बार बैटरी हो जाती है डिस्चार्ज, ये है बड़े कारण
Car Servicing Tips : इतने समय के बाद गाड़ी के चेक करवाएं ये पार्ट्स, जबरदस्त बढ़ने वाली है माइलेज