Bullet के होश उड़ाने आ गई Suzuki Access 125, 50kmpl है माइलेज

Suzuki Access 125

Auto Newz, New Delhi : भारतीय बाजार में आए दिन नए-नए फीचर्स के साथ स्कूटर लॅान्च हो रहे है। इसी के चलते आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी हाल ही में मार्केट में सुजुकी कंपनी ने अपना नया स्कूटर पेश किया है जिसका नाम है Suzuki Access 125। कंपनी ने बताया है कि इस स्कूटर का लुक सबसे बेहतरीन मिलने वाला है। इसमें आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलेगा। इसी के साथ बता दें कि ह स्कूटर आपको बेहद कम कीमत में मिल रहा है।

Suzuki Access 125 स्कूटर के प्रीमियम फीचर्स –

Suzuki Access 125 स्कूटर में आपको फीचर्स एक से एक फीचर्स देखने को मिलने वाले है। बता दें कि इसमें आपको टर्न इंडिकेटर, नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले है जो लोगों को काफी पसंद आने वाले है।

Suzuki Access 125 में मिलेगा पावरफुल इंजन –

अगर इस स्कूटर में इंजन की बात की जाए तो आपको इसमें पावरफुल इंजन मिलने वाला है। बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया है जो 5500rpm पर 10nm की अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सफल होगा।

अगर इस स्कूटर में माइलेज की बात की जाए तो आपको इसमें 50 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलेगा। यह स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्सन होने वाला हैं।

Suzuki Access 125 की 94 हजार रूपये होगी कीमत –

सुजूकी कम्पनी के इस नए स्कूटर को आपको खरीदना चाहते है तो आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते है कि आपको इस स्कूटर कीमत भारतीय बाजार में आपको 94 हजार रूपये मिलेगी। तो आप आज ही इस स्कूटर को खरीदकर घर ले आएं और पैसो की बचत करें।

Also Read This : 
टाटा ने लॉंच कर दी बच्ची सी गाड़ी Tata Nano नए लुक में, देखें क्या है खास
Tata Curvv EV की आज से बुकिंग हुई शुरू, 20 मिनट चार्ज में चलेगी 200 किलोमीटर
Maruti Suzuki Car Discount : Maruti Suzuki गाड़ियों पर मिल रही है लाखों की छूट, आज ही ले आएं घर