Hero electric optima scooter : बहनों के लिए आ गई सस्ते में स्कूटी, कम दाम में खरीदें

Hero electric optima scooter

Auto Newz, New Delhi, Hero electric optima scooter : रक्षाबंधन का त्यौहार आ रहा है, ऐसे में अगर आप अपनी बहन को कोई बड़ा तोहफा देना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है, आप इस त्यौहार अपनी बहन को स्कूटर गिफ्ट कर सकते हैं।

यहां हम आपको 3 ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं जिनमें एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर दिए जा रहे हैं और उनकी कीमत भी काफी कम रखी गई है। ऐसे में अगर आप इन्हें गिफ्ट भी करेंगे तो आपकी जेब पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा।

Hero electric optima scooter

हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा स्कूटर में आपको Hero Electric Optima CX 2.0 और Hero Electric Optima CX 5.0 दो वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे। हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा CX 2.0 में 1.53kwh की बैटरी दी गई है, इसकी टॉप स्पीड 48 किलोमीटर प्रति घंटा है और यह एक बार चार्ज होने के बाद 89 किलोमीटर तक चल सकती है, जबकि इसका टॉप वैरियंट 135 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। बता दे इसके बेस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 83,300 रुपये और टॉप वेरिएंट की 1.24 लाख रुपये हैं।

Ola S1 X

ओला S1 एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 वेरिएंट में उपलब्ध है, इसके बेस वेरिएंट Ola S1 X 2kWh में 2kWh की बैटरी कैपेसिटी मिलती है, यह स्कूटर 85 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकता है और एक बार चार्ज होने 95 किलोमीटर तक चल सकता है, वहीं इसकी बैटरी की 8 साल की गारंटी दी जा रही है
बता दे Ola S1 X की एक्स शोरूम की कीमत 74,999 रुपये शुरू होती है।

Lectrix EV LXS G 2.0

लेक्ट्रिक्स ईवी में 1.8kW की मोटर पावर मिलती है, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 80 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटे की बताई जाती है। बता दे Lectrix EV LXS G 2.0 की एक्स शोरूम कीमत 99,999 रुपये रखी गयी है।

Also Read This : 

स्कॉर्पियो को पानी पिलाने आ रही है TATA Sumo 2024, बाइक जितनी है कीमत
Bike Service Tips : इतने किलोमीटर चलने के बाद बाइक की करवाएं सर्विस, कभी नहीं होगा इंजन खराब
EV Bike Battery Tips : EV बाइक की बार-बार बैटरी हो जाती है डिस्चार्ज, ये है बड़े कारण