मात्र 5 हजार रुपये में मिलने वाली है KTM 125 Duke

KTM 125 Duke

Auto Newz, New Delhi, KTM 125 Duke को एक स्पोर्ट्स बाइक के नाम से भी जाना जाता है। अकसर जो युवा रेसिंग और स्टंट करने के उत्सुक होते हैं वो इस बाइक को लेना पसंद करते हैं। क्योंकि इस बाइक की मजबूती और सुरक्षा फीचर्स इसको काफी खास बनाते हैं। युवा राइडर्स की इस बाइक को पहली पसंद माना जाता है। तो चलिए जानते हैं इसके इंजन और सस्पेंशन के बारे में –

KTM 125 Duke में मिलेगा 124.7cc का इंजन –

अगर आप KTM 125 Duke खरीदने के उत्सुक हैं तो इस बाइक में आपको 124.7cc का इंजन मिलने वाला है। इस इंजन से 14.5 ps की पावर के साथ 12Nm का टॉर्क जनरेट होने वाला है। वहीं हमें ये बाइक स्पीड गियर के साथ मार्केट में मिलने वाला है। इस बाइक को काफी ज्यादा पावरफुल बाइक माना जाता है। इसकी स्पीड और बेलेंस इसको काफी अच्छा बनाता है।

KTM 125 Duke में स्पोर्टी लुक के साथ मिलेंगे ये फीचर्स –

KTM 125 Duke की अगर हम बात करें तो सबसे पहले इसका डिजाइन ही बेहद खास रहने वाला है। कंपनी ने इस बाइक को पूरी तरह से स्पोर्टी लुक दिया है। जो इसको काफी खास बनाने वाला है। वहीं इसके साथ ही आपको LED हेडलैंप्स, DRLs के साथ डिजिटल कल्स्टर मिलने वाला है। जो इस बाइक को काफी ज्यादा प्रीमियम लुक देने वाला है। इस बाइक को आप ऑफरोड और ऑनरोड दोनों में इस्तेमाल कर सकते हैं।

KTM 125 Duke की है 45-50 Kmpl की माइलेज –

अगर हम बात करें KTM 125 Duke की माइलेज की तो इसमें पावर फुल इंजन के साथ हमें 45-50 Kmpl की माइलेज मिलने वाली है। बाइक के हिसाब से इसकी माइलेज काफी शानदार रहने वाली है। जो आप हाईवे पर भी इसका यूज काफी आसानी और अच्छे तरीके से कर सकते हैं। इसमें वजन काफी ज्यादा होता है। जिससे इसका बेलेंस बिगड़ता नहीं है।

KTM 125 Duke की मार्केट में कीमत है 1.80 लाख –

KTM 125 Duke लेने से पहले हम आपको बता दें कि ये बाइक आपको एक्स शोरूम 1.80 लाख रुपये की मिलने वाली हैओ। जो लोग इस बाइक को पसंद करते हैं वो किसी भी हालत में इससे दूर नहीं रह सकते हैं।

KTM 125 Duke को 5000 रुपये में लाएं घर –

अगर आप ये बाइक EMI पर लेना चाहते हैं तो आपको 5000 रुपये हर माह की EMI पर ये बाइक मिलने वाली है। आप अपने नजदीकी शोरूम में जाकर इस बाइक को खरीद सकते हैं। इसके लिए पहले आपको डाउनपेमेंट देनी है। जिसके बाद 12 फीसदी ब्याज दर से आपको हर माह EMI आने वाली है।

Disclaimer:- हमने ये जानकारी इंटरनेट से ली है। अगर इसमें आपको किसी समस्या का सामना करना पड़ता है तो वह हमारी जिम्मेदारी नहीं है। आप खुद शोरूम में जाकर पहले पता करें और उसके बाद ही इसकी खरीद करें।