मात्र 15 हजार में मिलने वाली है Bajaj Discover, 85 Kmpl की रहेगी माइलेज

Bajaj Discover

Auto Newz, New Delhi, Bajaj Discover : Bajaj Discover 2013 Model : अगर आज के समय में किसी बाइक को लेने का प्लान कर रहे हैं तो कम से कम एक लाख रुपये आपके पास होने जरूरी है। लेकिन आज हम आपके लिए सबसे सस्ती और जबरदस्त माइलेज वाली बाइक लेकर आए हैं। आप Bajaj Discover अगर पुरानी खरीदते हैं तो इसमें आपको लाखों रुपये की बचत हो सकती है। हम आपको एक 2012 मोडल Bajaj Discover के बारे में बताने वाले हैं।

ये बाइक आपको OLX पर सस्ते में मिलने वाली है। इस बाइक की कंडीशन काफी मस्त दिख रही है। तो चलिए जानते हैं कैसे करें आप इसको खरीद –

Bajaj Discover 2012 Model –

अगर आप Bajaj Discover 2012 Model खरीदते हैं तो इस बाइक में आपको 125cc का एक जबरदस्त इंजन मिलने वाला है। ये इंजन 11NM के टार्क के साथ 15bhp की पावर जनरेट करने वाला है।

Also Read this- केवल 2 लाख रुपये देकर घर लाएं Mahindra Bolero Neo N4

इस इंजन में अगर इसकी माइलेज को देखें तो 85 Kmpl की माइलेज रहने वाली है। जो इस बाइक को काफी खास बनाने वाली है। अगर इस बाइक की सेफ्टी को हम देखें तो हमें इसमें एबीएस ब्रेक सिस्टम मिलने वाला है। जो इसको कंट्रोल में रखने के काफी ज्यादा काम आने वाला है।

Bajaj Discover केवल 15 हजार में OLX पर –

अगर आप Bajaj Discover को नया खरीदते हैं तो इसकी कीमत लाखों में रहने वाली है। वहीं अगर आप इसे OLX पर पुराना खरीदते हैं तो ये बाइक हमें 2012 मॉडल मिलने वाला है। जिसकी कीमत केवल 15 हजार रुपये रहने वाली है।

नोट – अगर आप OLX या कहीं से भी पुराना वाहन खरीदते हैं तो पहले अच्छे से जांच कर लें और उसके बाद ही खरीदें। हमारी उसमें कोई जिम्मेदारी नहीं है।