Maruti Suzuki Car Discount : Maruti Suzuki गाड़ियों पर मिल रही है लाखों की छूट, आज ही ले आएं घर

Maruti Suzuki Car Discount

Auto Newz, New Delhi, Maruti Suzuki Car Discount : देश में अगर सबसे ज्यादा Top Selling गाड़ियों की बात करें तो उसमें नाम सबसे टॉप पर आता है मारूति सुजुकी की।

मारूति एक माह में सबसे ज्यादा गाड़ियां ग्राहकों को देती हैं। मारूति की कंपनी छोटी से लेकर SUV गाड़ियों तक सेल करती है। Maruti ने अगस्त माह में अपनी गाड़ियों को लेकर डिस्काउंट जारी किया है।

अगर आप भी मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, Alto k10, Brezza और Wagon R गाड़ियां खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ये गाड़ियां सस्ते में मिलने वाली है। इन गाड़ियों में आपको तगड़ी छूट मिलने वाली है।

Also Read this- Sunroof खोलकर गाड़ी चलाना सही या गलत? तुरंत जान लें ये जरूरी बातें

Maruti Suzuki Grand Vitara पर 1.5 लाख की छूट –

अगर बात की जाए Maruti Suzuki Grand Vitara की तो इस गाड़ी पर आपको 5 साल की वारंटी के साथ 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है।

इस गाड़ी में देखें तो आपको डीजल वेरिएंट में एक्सचेंज बोनस के नाम पर 25 हजार रुपये की छूट और इसके साथ ही 1.3 लाख रुपये की छूट मिलने वाली है। अगर हम इस गाड़ी में माइल्ड हाइब्रिड के पेट्रोल वेरिएंट को देखें तो हमें इसमें 63100 रुपये और CNG वेरिएंट में 33100 रुपये की छूट मिलने वाली है। Maruti Suzuki Car Discount

Alto K10 Car पर मिलेगा 57 हजार का डिस्काउंट – Maruti Suzuki Car Discount

Alto K10 Car खरीदने वालों की लॉटरी लगने वाली है। क्योंकि अगस्त 2024 के डिस्काउंट ऑफर के तहत इसमें 57 हजार रुपये का आपको डिस्काउंट मिलने वाला है।

इस गाड़ी पर आपको 40 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 15 हजार का बोनस एक्सचेंज और वहीं ISL ऑफर में 2000 रुपये की छूट होने वाली है। अगर आप Alto K10 Car खरीदते हैं तो आपको 52 हजार रुपये की छूट मिलने वाली है। वहीं अगर हम CNG गाड़ी को देखें तो हमें इसमें 42 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है।

Maruti Suzuki Brezza पर मिलेगा 30 हजार का डिस्काउंट – Maruti Suzuki Car Discount

Maruti Suzuki Brezza पर भी अगस्त 2024 का डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। मारूति कंपनी इस SUV पर अर्बनो एडिशन के LXI वेरिएंट पर आपको डिस्काउंट मिलने वाला है। इसमें आपको बता दें कि SUV VXI में 30 हजार रुपये की छूट मिलने वाली है। वहीं ZXI और ZXI+ पेट्रोल ऑटोमैटिक मैनुअल वेरिएंट पर आपको 25 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है। Maruti Suzuki Car Discount

Also Read this- Private Jet Booking : अब आप भी सस्ते में कर सकते हैं Private Jet का सफर, महाराजा जैसी आने वाली है फिलींग

Maruti Suzuki Wagon R पर मिलेगा 67 हजार का डिस्काउंट –

Maruti Suzuki Wagon R लेने का अगर आप प्लान कर रहे हैं तो आपको इस गाड़ी में 67 हजार रुपये की छूट मिलने वाली है। अगर Wagon R के 1.0 लीटर पेट्रोल ऑटोमैटिक वर्जन में 57 हजार रुपये की छूट मिलने वाली है। Maruti Suzuki Car Discount

वहीं 1.2 लीटर इंजन के पेट्रोल ऑटोमैटिक गाड़ी पर 57 हजार रुपये की छूट मिलने वाली है। वहीं अगर हम Wagon R CNG ऑप्शन को देखें तो हमें इस पर 67 हजार की छूट मिलने वाली है।