Private Jet Booking : अब आप भी सस्ते में कर सकते हैं Private Jet का सफर, महाराजा जैसी आने वाली है फिलींग

Private Jet Booking

Auto Newz, New Delhi, Private Jet Booking : आपका एक प्राइवेट जेट लेने का सपना मानों ऐसा होता है कि वह शायद ही इस जन्म में पूरा हो। लेकिन आज हम आपका ये सपना पूरा करने वाले हैं।

आप बहुत ही कम कीमत में प्राइवेट जेट में सफर कर सकते हैं। जिसमें आपको राजाओं जैसी फील आने वाली है। हम आपको नीचे पूरी जानकारी देने वाले हैं कि आप कैसे प्राइवेट जेट में सफर कर सकते हैं।

1. Empty Leg Flights को कर सकते हैं बुक – Private Jet Booking

इस समय भारत में कुछ निजी जेट की कंपनियां है जो “Empty Leg” फ्लाइट्स को लेकर ऑफर देती हैं। इसमें ये होता है कि एक जेट जब खाली होकर वापस लौट रहा होता है तो खाली वापस आता है।

Also read this- New Hyundai Alcazar का इस दिन आ रहा है नया अपडेटेड वर्जन, ये है फीचर्स और कीमत

जिसे आप बुक कर सकते हैं। ऐसे में फ्लाइट कंपनियां सस्ते में ऑफर देने वाली है। आप इसके लिए JetSetGo, BookMyJet, या JetSmart जैसी कंपनियों से संपर्क करते हैं तो प्राइवेट जेट में जा सकते हैं।

2. लास्ट समय में बुक करते हैं सीट – Private Jet Booking

कई बार कहीं जानें का प्लान आपका एकदम से बन जाता है। जिसके लिए आप मौके पर टिकट बुक करने का प्रयास करते हैं। जिसमें फ्लाइट में कुछ सीटें खाली होती है। प्राइवेट जेट कंपनियां ऐसी सीटों को सस्ते में निकालती हैं। आप इस प्रकार की डील Fly Blade India और JetSetGo से कर सकते हैं। Private Jet Booking

3. Jet Sharing से भी पड़ेगा सस्ता –

देश में कुछ कंपनियां ऐसी हैं जो Jet Sharing का ऑप्शन देती हैं। आप किसी अन्य यात्री के साथ जेट को शेयर करते हैं तो इसमें आपकी लागत बहुत ही कम आने वाली है। आप JetSetGo और BookMyJet से प्राइवेट जेट को बुक कर सकते हैं। Private Jet Booking

4. Membership Programs से आप सस्ते में बुक करें प्राइवेट जेट –

कई प्राइवेट जेट कंपनियां है जो मेंबरशीप प्रोग्राम चलाती हैं। अगर आप उस कंपनी के मेंबर बन जाते हैं तो आपको यात्रा में काफी डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके लिए आप JetSetGo और Club One Air कंपनियों के साथ संपर्क कर मेंबर बन सकते हैं।

5. समय से पहले करें बुक – Private Jet Booking

अगर आप यात्रा का प्लान पहले ही बना लेते हैं तो इसमें आपको काफी सस्ते में प्राइवेट जेट का फायदा ले सकते हैं। जिसमें आपको कम कीमत में प्राइवेट जेट में यात्रा का मौका मिलने वाला है।

Also Read this- Fake Petrol : पेट्रोल असली है या नकली ? पहचान करने के ये है सबसे आसान तरीके

ये होता है बिजनेस क्लास और प्राइवेट जेट फेयर में अंतर –

आप अगर दिल्ली से लेकर मुंबई तक इकोनॉमी क्लास में जाते हैं तो आपको 4000 रुपये से लेकर 5000 रुपये तक का किराया देना पड़ता है।

वहीं अगर आप बिजनेस क्लास में सफर करते हैं तो आपको 1 से लेकर 3 लाख रुपये तक की टिकट लेनी पड़ेगी। आप बिजनेस क्लास की टिकट में प्राइवेट जेट बुक कर सकते हैं। जिसमें आपका किराया कम भी हो सकता है।