Mahindra Thar ROXX में मिलने वाला है लग्जरी लुक, इस दिन होगी मार्केट में लॉंच

Mahindra Thar ROXX

Auto Newz, New Delhi, Mahindra Thar ROXX कंपनी पांच दरवाजों के साथ मार्केट में आज से दूसरे दिन पेश होने वाली है। कंपनी ने थार में अपडेट कर इसे पांच दरवाजों के साथ मार्केट में पेश करने का ऐलान किया है। इस समय सोशल मीडिया पर Mahindra Thar ROXX की इंटीरियर और गाड़ी की फोटो काफी ज्यादा वायरल की जा रही है। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

महिंद्रा ने फैसला लिया है कि ये गाड़ी 15 अगस्त के दिन मार्केट में पेश होने वाली है। ये ऑफरोडिंग गाड़ी हमें पांच दरवाजों में मिलने वाली है। इस गाड़ी के लॉंच से पहले ही सभी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। इस समय सोशल मीडिया पर जो दिखाया गया है उसके अनुसार ये गाड़ी दो क्लर ब्लैक एडं व्हाईट में पेश होने वाली है।

Also Read this- Bajaj Freedom 125 CNG : इस कंपनी ने लॉंच कर दिया CNG वाला बाइक, 100 किमी की है माइलेज

अलॉय भी है डिजाइन वाले – Mahindra Thar ROXX

Mahindra Thar ROXX में लगे अलॉय काफी सुंदर और अच्छी फिनिशिंग में हमें मिलने वाले हैं। इस गाड़ी में हम देखें तो पीछे वाले टायरों में साइड स्टेप काफी आसानी से दिखने वाला है। इसमें जो डिजाइन दिख रहा है वो काफी खास है। नई Mahindra Thar ROXX और पुरानी थार में काफी अंतर किए गए हैं।

इस गाड़ी में रियर क्वार्टर ग्लास अब ट्राइंगुलर शेप में मिलने वाली है। जिसमें व्हील आर्च थार की तुलना में ज्यादा चौकोर होने वाली है। वहीं हमें इस गाड़ी में हमें दोनों साइड ग्रिल्स मिलने वाली और C टाइप के DRLs मिलने वाले हैं। नई गाड़ी में फॉग लैंप भी दिए गए हैं।

Mahindra Thar ROXX में आपको मिलने वाले हैं जबरदस्त फीचर्स –
1. डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलने वाली है –

अगर हम नई गाड़ी में देखें तो चालक के लिए इसमें ड्राइवर डिस्प्ले दिखने वाली है। जो इसको काफी अलग बनाने वाली है। चालक के लिए दिए गए डिजिटल क्लस्टर ड्राइवर को काफी फायदा देने वाले हैं। जिसमें काफी जानकारी उन्हें एक क्लिक में मिलने वाली हैं।

2. 16 इंच की मिलने वाली है डिसप्ले –

Mahindra Thar ROXX में अगर बात करें इंफोटेनमेंट सिस्टम की तो उसमें हमें 16 इंच का डिजिटल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने वाला है। वहीं इस गाड़ी में मिले इंफोटेनमेंट सिस्टम में आपको काफी हाई क्वालिटी की वीडियो देखने को मिल सकती है। वहीं इससे स्मार्टफोन भी जल्द कनेक्ट होने वाला है और नेविगेशन भी इसमें चलने वाला है।

Also Read this- Car Discount Scam : गाड़ियों पर मिलता है अगर 2 से 3 लाख का डिस्काउंट, शोरूम वाले लगा देंगे आपको चूना

3. लेदर का मिलने वाला है डैशबोर्ड –

Mahindra Thar ROXX में अगर हम देखें तो इसमें हमें काफी प्रीमियम लुक मिलने वाला है। जिसमें आपको एक सॉफ्ट लेदर का डैशबोर्ड मिलने वाला है। गाड़ी में लगा ऐसा डैशबोर्ड गाड़ी की खूबसूरती को बढ़ाने वाला है। जिससे गाड़ी में आपको काफी लग्जरी फील का अहसास होने वाला है।

4. हरमन कार्डन का मिलने वाला है म्यूजिक सिस्टम –

गाड़ी लेने वालों के लिए ये बड़ी खुशखबरी है कि अब नई थार में उनको हरमन कार्डन का म्यूजिक सिस्टम मिलने वाला है। ऐसा म्यूजिक सिस्टम काफी खास लुक और आवाज देने वाला है। इसका साउंड काफी खास होने वाला है। अगर आप एक लंबी ट्रिप पर जाते हैं तो आपको ये म्यूजिक सिस्टम बिलकुल भी बोर नहीं होने देगा।

5. Mahindra Thar ROXX में मिलेगी सनरूफ –

Mahindra Thar ROXX की अगर बात करें तो हमें इस गाड़ी में एक बड़ी पैनोरमिक सनरूफ मिलने वाली है। जिसमें आपको खुलापन महसुस होने वाला है। वहीं इस सनरूफ से रात को काफी अच्छी रोशनी आने वाली है।

Also Read this – Car tyre alignment : टायरों की बिगड़ी अलाइमेंट करवा देगी हादसा, इतने किलोमीटर पर करवाएं ठीक

6. नई थार में मिलेगी वेंटिलेटिड सीटें –

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Mahindra Thar ROXX में चालक को कंफर्ट करने के लिए वेंटिलेटिड सीटें मिलने वाली है। जिससे चालक को बिलकुल भी परेशानी नहीं होने वाली है। वहीं इस नई थार गाड़ी में आपको अच्छी सीटों के साथ नए फीचर्स मिलने वाले हैं।